logo-image

बिहार: आपसी रंजिश में मुखिया प्रत्याशी के पुत्र की हत्या

बिहार: आपसी रंजिश में मुखिया प्रत्याशी के पुत्र की हत्या

Updated on: 02 Oct 2021, 04:15 PM

सहरसा:

बिहार के सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव में जीत के बाद विजय जुलूस में शामिल एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश बता रही है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुरली बसंतपुर वार्ड नंबर 16 में पंचायत चुनाव में एक मुखिया प्रत्याशी की जीत के बाद शुक्रवार की देर शाम विजय जुलूस निकाला गया था। इसी दौरान गोली चलने के कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी जनार्दन यादव के पुत्र उदय कुमार (23) के रुप में की गई है।

अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर बनगांव थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इधर, पुलिस उपाधीक्षक बृजनंदन मेहता ने शनिवार को बताया कि प्रथम ²ष्टया से हत्या का कारण आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि इसे पंचायत चुनाव से नहीं जोड़ा जा सकता है। मृतक की मां खुद शाहपुर पंचायत से मुखिया का चुनाव लड़ रही है, जहां अभी चुनाव नहीं हुआ है।

मेहता ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.