logo-image

सागर में युवक की जलने से मौत, युवती के झुलसने के मामले की सीबीआई जांच होगी

सागर में युवक की जलने से मौत, युवती के झुलसने के मामले की सीबीआई जांच होगी

Updated on: 30 Sep 2021, 01:00 AM

सागर:

मध्य प्रदेश के सागर जिले के सेमरा लहरिया गांव में युवक व युवती के संदिग्ध हालात में झुलसने और बाद में युवक की मौत के मामले की सीबीआई जांच होगी। इसके निर्देश राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए हैं।

सागर जिले के कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया है कि मुख्यमंत्री सेमरा लहरिया ग्राम में विगत 16 सितंबर 2021 को एक युवक-युवती के आग से जलने की घटना की सीबीआई से जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया है कि घटना में युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी तथा युवती का आग से झुलसने के बाद उपचार चल रहा है। मुख्यमंत्री चौहान ने घटना में घायल महिला का बेहतर इलाज शासन द्वारा कराये जाने के आदेश दिए हैं।

बताया गया है कि सेमरा लेहरिया निवासी 25 साल का राहुल यादव 16 सितंबर की रात को गांव में ही रहने वाली युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। रात करीब डेढ़ बजे राहुल के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिवार वाले मौके पर पहुंचे तो देखा कि राहुल झुलसा पड़ा था। साथ में उसकी प्रेमिका भी थी। इसके बाद परिजन ने डायल-100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई।

बताया गया है कि राहुल परिवार का इकलौता बेटा था। उसकी तीन बहनें हैं। पिता का निधन हो चुका है। परिवार का पालन-पोषण राहुल ही कर रहा था। वह सागर मंडी में फल की दुकान पर काम करता था। घटना की रात केा गांव आया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.