logo-image

तेलंगाना में संपत्ति विवाद को लेकर परिवार के तीन लोगों की हत्या

तेलंगाना में संपत्ति विवाद को लेकर परिवार के तीन लोगों की हत्या

Updated on: 01 Sep 2021, 06:45 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के वारंगल कस्बे में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद को लेकर अपने भाई और दो अन्य रिश्तेदारों की बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि कस्बे के एलबी नगर इलाके में हुई इस घटना में परिवार के दो अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मोहम्मद शफी ने चार या पांच लोगों के साथ बुधवार तड़के अपने बड़े भाई मोहम्मद चांदपाशा के घर में तोड़फोड़ की और उन पर और अन्य लोगों पर दरांती और चाकुओं से हमला कर दिया।

चांदपाशा (50), उनकी पत्नी सबेरा (42) और सबेरा के भाई खलील (40) की मौत हो गई, जबकि चांदपाशा के बेटे फहद (20) और समद (24) घायल हो गए।

चश्मदीद गवाह चांदपाशा की बेटी रुबीना ने कहा कि शफी और अन्य अज्ञात लोगों ने उसके माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों पर हमला किया।

घटना स्थल का दौरा करने वाले वारंगल के पुलिस आयुक्त तरुण जोशी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने फरार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्याओं को दो भाइयों के बीच संपत्ति विवाद का नतीजा माना जा रहा है, जो पशु व्यापारी थे। दोनों के बीच एक करोड़ रुपये के लाभ के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है।

शफी, जिसने अपने भाई के खिलाफ लाभ साझा नहीं करने के लिए शिकायत की, उसने हत्याओं की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया।

सबेरा का भाई, जो उसे देखने आया था, उसको भी हमलावरों ने मार डाला, जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनमें से एक को हैदराबाद के एक अस्पताल में भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.