logo-image

बिहार: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 3 दोस्तों की मौत

बिहार: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 3 दोस्तों की मौत

Updated on: 15 Jul 2021, 01:35 PM

सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के दावथ थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटर साइकिल पर सवार 3 दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बक्सर जिला के सिकरौर थाना के बसांव कला गांव के रहने वाले तीन लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 के मलियाबाग चैक के समीप एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई।

दावथ के थाना प्रभारी अतवेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान बक्सर जिले के सिकरौर थाना क्षेत्र निवासी विकास यादव, सोनू गोंड तथा प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि तीनों मृतक दोस्त थे।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने तीनों षवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है तथा मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस अज्ञात वाहन का पता करने की कोशिश कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.