logo-image

बंगाल के कूचबिहार में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

बंगाल के कूचबिहार में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

Updated on: 07 Apr 2023, 03:25 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले के सीतलकुची में शुक्रवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई।

मारे गए लोगों की पहचान बिमल कुमार बर्मन (68), उनकी पत्नी नीलिमा बर्मन (52) और उनकी बड़ी बेटी रूना बर्मन (24) के रूप में हुई है। दंपति की छोटी बेटी इति बर्मन (22) भी हमले में घायल हो गई और फिलहाल उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

नीलिमा बर्मन सीतलकुची से तृणमूल कांग्रेस के लिए एक निर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्य थीं। उनके पति राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग सेल के सीतलकुची ब्लॉक अध्यक्ष थे।

अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने कहा कि मुख्य आरोपी विभूति भूषण रॉय और उसके दो साथियों को पहले ही अपराध स्थल से गिरफ्तार किया जा चुका है। आगे की जांच जारी है।

इस बीच, स्थानीय लोगों के अनुसार, विभूति भूषण रॉय इति के साथ रिश्ते में था। इस रिश्ते को उसके परिवार ने अस्वीकार किया।

आज सुबह चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी बर्मन के आवास पर पहुंचे, तो देखा कि परिवार के चार सदस्य जमीन पर लहूलुहान पड़े हैं और तीनों आरोपी घटनास्थल पर खड़े हैं।

पड़ोसियों ने तीनों को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पड़ोसियों ने कहा कि कथित प्रेम प्रसंग को लेकर अक्सर झगड़े होते थे, लेकिन कोई सोच भी नहीं सकता था कि मामला इतना दुखद मोड़ ले लेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.