logo-image

बंगाल के बर्दवान में मां और दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बंगाल के बर्दवान में मां और दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Updated on: 23 Feb 2023, 09:05 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले के बर्दवान में एक महिला और उनकी दो बेटियों के शव उनके ही घर से बरामद किए गए, पुलिस ने यह जानकारी दी।

मृतकों की पहचान मृणालिनी चौधरी (61) और उनकी बेटियों बंदना चौधरी (40) और संघमित्रा चौधरी (32) के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को शक है कि यह आत्महत्या का मामला है।

स्थानीय पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार सुबह घर में काम करने वाली रूपाली हाजरा अपनी नियमित ड्यूटी के लिए पहुंची। लेकिन मां और बेटियों को लगातार फोन करने और दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई नहीं आया तो उसने पड़ोसियों को सूचना दी।

पड़ोसियों ने इसकी सूचना अपने निकट संबंधियों और स्थानीय थाने को दी। दरवाजा तोड़ने के बाद तीनों मृतकों के शव डाइनिंग हॉल के फर्श पर पड़े मिले। उनके शरीर के पास से एक बोतल बरामद हुई है और पुलिस को संदेह है कि इसमें जहर मिला था जिसे पीने से मां और दोनों बेटियों ने आत्महत्या कर ली।

उनके शरीर के पास से एक प्लास्टिक का टब भी बरामद किया गया, जहां उल्टी के निशान मिले। पुलिस ने बोतल और उल्टी के नमूने फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं। चौधरी के मामा बिश्वनाथ मंडल ने पत्रकारों को बताया कि कुछ साल पहले महिला के पति बिमल चौधरी की कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद मृत्यु हो गई थी। इसके बाद से वह और उनकी दो बेटियां डिप्रेशन में चली गईं और उन्होंने पड़ोसियों और रिश्तेदारों के साथ सामाजिक मेलजोल बंद कर दिया। उनकी बड़ी बेटी बंदना चौधरी अपनी मां के साथ घर पर रहती थीं, लेकिन छोटी बेटी संघमित्रा चौधरी एक निजी संगठन में कार्यरत थीं। हालांकि, एक महीने पहले उसने कथित तौर पर नौकरी छोड़ दी थी।

पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है, लेकिन वह अन्य कोणों से भी जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.