logo-image

बिहार : 3 दिन से लापता पुलिस जवान का शव नाले से बरामद

बिहार : 3 दिन से लापता पुलिस जवान का शव नाले से बरामद

Updated on: 28 Jul 2022, 01:55 PM

गोपालगंज:

गोपालगंज जिले के पुलिस लाइन से 3 दिनों से लापता जवान (कांस्टेबल) का शव गुरुवार को एक नाले से बरामद किया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक पुलिस का जवान अजीत कुमार गोपालगंज न्यायालय में प्रतिनियुक्त था और वहीं ड्यूटी करता था। मृतक सिवान जिला के महाराजगंज थाना क्षेत्र का निवासी था।

अजीत कुमार पिछले 3 दिनों से लापता थे और इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस खोजबीन कर रही थी कि गुरुवार की सुबह पुलिस लाइन के पास एक छोटे से नाला में अजीत कुमार का शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद अपराधियों ने नाले में शव को छिपा दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए। कुमार ने बताया कि 3 दिनों से पुलिस लाइन का जवान लापता था और आज सुबह नाला में उसका शव मिला है। उन्होंने कहा कि शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

मृतक जवान के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है तथा मृतक के मोबाइल को जब्त कर उसके किए गए कॉल की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.