logo-image

ग्वालियर में मकान की छत ढही, मां-बेटी की मौत

ग्वालियर में मकान की छत ढही, मां-बेटी की मौत

Updated on: 27 Jan 2022, 10:25 PM

ग्वालियर:

ग्वालियर में बीती रात एक मकान की छत अचानक ढह गई, इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं परिवार के दो अन्य सदस्य गंभीर रुप से घायल हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुरानी छावनी क्षेत्र के कृष्णा नगर में रमेश शाक्य का परिवार रहता है। रमेश टक लेकर कहीं बाहर गया था। बुधवार की रात को रमेश के परिवार के अन्य लोगों ने खाना खाया और सो गए। रात लगभग तीन से चार बजे के दरम्यान अचानक मकान की छत ढह गई और उस मलबे में परिवार के पांच सदस्य दब गए।

मकान की छत ढहने पर मलबे में दबे लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हुए और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने में जुट गए। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मलबे से लोगों को बाहर निकाला गया, इनमें से उषा और उनकी बेटी राधा की मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस के समय से आने के कारण उषा और उसकी बेटी को इलाज मिलने में देरी हुई और इसी के चलते उनकी जान चली गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.