logo-image

लाठीचार्ज के एक दिन बाद, गोवा कांग्रेस ने पुलिस को गुलदस्ता किया भेंट

लाठीचार्ज के एक दिन बाद, गोवा कांग्रेस ने पुलिस को गुलदस्ता किया भेंट

Updated on: 21 Oct 2021, 08:15 PM

पणजी:

गोवा पुलिस द्वारा यहां चल रहे पोकर टूर्नामेंट के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के एक दिन बाद गुरुवार को पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदर्शन स्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को गुलदस्ता, कार्ड और चॉकलेट भेंट की।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने उप-मंडल पुलिस अधिकारी संदेश चोडनकर से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, पुलिस का दिमाग या तो कैसीनो वायरस या बीजेपी वायरस से भ्रष्ट है, जिससे उन्हें छुटकारा पाने की जरूरत है। इसलिए हमने उन्हें जल्द ही ठीक हो जाओ लिखा कार्ड, फूल और चॉकलेट उपहार में दिए हैं। उन्हें कानून के शासन का पालन करना चाहिए, न कि केवल शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करना चाहिए।

उन्होंने कहा, हम महात्मा गांधी की विचारधारा का इस्तेमाल कर उनसे लड़ेंगे।

कैसीनो कंपनियों के किनारे कार्यालयों के सामने हुए लाठीचार्ज के दौरान महिलाओं सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए। एक कैसीनो में चल रहे पोकर उत्सव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विरोध मार्च की इजाजत नहीं थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.