logo-image

कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश धाकड़ की बेटी ने किया सुसाइड

महिला के पिता सुरेश धाकड़ मध्यप्रदेश में पोहारी विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन बागी विधायकों में शामिल हैं जिन्होंने हाल में भाजपा में शामिल होने के लिए इस्तीफा दिया.

Updated on: 20 Mar 2020, 05:24 PM

कोटा:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बागी कांग्रेस विधायक सुरेश धाकड़ की बेटी ने राजस्थान के बारां जिले स्थित ससुराल में कथित रूप से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. केलवाडा थाने के प्रभारी नंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. मृतका की पहचान ज्योति के रूप में हुई और जब पुलिस भासखेडा गांव में खुदकुशी की सूचना पाकर पहुंची तो शव जमीन पर पड़ा था और गले पर फंदे का निशान था.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश संकट: बीजेपी का बड़ा दावा- सपा और बसपा के विधायक हमारे साथ

उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात की है. सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लगता है लेकिन जांच की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है क्योंकि महिला के ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति बोलने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: कमलनाथ की छोटी सी लालच के चलते कांग्रेस के 'हाथ' से निकल गया मध्‍य प्रदेश

उल्लेखनीय है कि महिला के पिता सुरेश धाकड़ मध्यप्रदेश में पोहारी विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन बागी विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने हाल में भाजपा में शामिल होने के लिए इस्तीफा दिया. इसकी वजह से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा है. अधिकारी ने बताया कि ज्योति की शादी डॉ. जय सिंह मेहता से हुई थी जो शाहाबाद इलाके में सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर बतौर चिकित्सा अधिकारी पद पर तैनात हैं और बारां जिले के बासखेंडा गांव में रहते हैं. मृतका की एक दो वर्ष की बेटी है.

यह वीडियो देखें: