logo-image

तंजानिया में वैन दुर्घटना में 9 की मौत

तंजानिया में वैन दुर्घटना में 9 की मौत

Updated on: 14 Dec 2021, 08:55 AM

डार एस सलाम:

तंजानिया के दक्षिणी हाइलैंड्स क्षेत्र इरिंगा में एक अखबार ले जाने वाली वैन के पेड़ से टकरा जाने से कम से कम 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। ये जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, इरिंगा क्षेत्रीय पुलिस कमांडर एलन बुकुम्बी ने कहा कि दुर्घटना सोमवार की सुबह दार एस सलाम-मबेया राजमार्ग के साथ किलोलो जिले के महेंगे गांव में हुई, जब ड्राइवर वैन को एक मोड़ पर नियंत्रित नहीं कर पाया तो वैन पेड़ से टकरा गई।

बुकुम्बी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, व्यावसायिक राजधानी दार एस सलाम से मबेया क्षेत्र में अखबारों को ले जाने वाली वैन का ड्राइवर तेज गति से चला रहा था और वैन को एक मोड़ पर नियंत्रित नहीं कर पाया, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। यह दुर्घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 4 बजे हुई।

बुकुम्बी ने कहा कि इस हादसे में चार महिलाओं और 5 पुरुषों की मौत हो गई है। घायल पीड़ितों को इरिंगा क्षेत्रीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.