logo-image

VIDEO: ह्यूस्टन में मोदी के मंच पर कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर गीत पर युवा जमकर थिरके

प्रधानमंत्री 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है

Updated on: 23 Sep 2019, 06:15 AM

ह्यूस्टन:

कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर...सभी मुझे एक लगे हैं जिधर भी मैं जाऊं. मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर. कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर. चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस. जी हां ये संगीत की गूंज ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित कार्यक्रम में युवा इस गीत पर थिरकते नजर आ रहे हैं.


प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हजारों की तादाद में भारतीय प्रवासी पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे. एनआरजी स्टेडियम में जश्न का माहौल बना हुआ है. स्टेडियम में 50 हजार से ज्यादा लोग मौजूद हैं.

कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं. मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर. कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर. चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस. इस गाने पर युवाओं ने खूब डांस किया. डांस देखते ही युवाओं में खासे उत्साह दिख रहा है. युवा मोदी के स्वागत में खूब मस्ती कर रहे हैं.