logo-image

यूपी के खुर्जा में ट्यूबवेल में नहाने पर दलित परिवार की पिटाई

यूपी के खुर्जा में ट्यूबवेल में नहाने पर दलित परिवार की पिटाई

Updated on: 09 Jun 2023, 11:15 AM

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश):

बुलंदशहर जिले के खुर्जा शहर में एक ट्यूबवेल के जलाशय में नहाने पर सवर्णो ने दो नाबालिगों व एक पूर्व ग्राम प्रधान सहित दलित परिवार के चार सदस्यों की पिटाई कर दी।

पूर्व ग्राम प्रधान, मलखान सिंह ने बताया कि उनका परिवार गुरुवार को एक नलकूप के जलाशय में स्नान कर रहा था। इसी बीच उसी गांव के 20-25 वर्ष की आयु के उच्च जाति के 8-10 लोगों का समूह आया और उन पर हमला कर दिया।

सिंह ने कहा, जब कुछ युवक जलाशय के पास पहुंचे, तो हम नहा रहे थे। जब बच्चे खेलते-खेलते जलाशय के किनारे पहुंचे, तो उन्होंने हमें धमकी दी कि हम उनके पास न नहाएं. जब हमने विरोध किया तो बहस छिड़ गई और उन्होंने और आदमियों को बुला लिया और हमें लाठियों से पीटा।

उन्होंने कहा, हमले में महिलाओं और बच्चों सहित मेरे परिवार के लगभग पांच से सात सदस्य घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बुलंदशहर, श्लोक कुमार ने कहा, पुलिस को सूचित किया गया है कि उच्च जाति के लोगों के एक समूह ने दलित समुदाय के लोगों की पिटाई की।

खुर्जा पुलिस स्टेशन में को 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एसएसपी ने कहा, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.