logo-image

दलेर मेहंदी का गाया फिल्म बेखुदी का गाना है शादी के जश्न के लायक

दलेर मेहंदी का गाया फिल्म बेखुदी का गाना है शादी के जश्न के लायक

Updated on: 24 Oct 2021, 12:15 AM

मुंबई:

अध्ययन सुमन और एंजेल की फिल्म बेखुदी के गाने को निर्माताओं ने साल के सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक के रूप में परोसने का संकल्प लिया है।

ढोल, ताशा और भांगड़ा किसी भी शादी के गाने में जोश भर सकते हैं। अपने वादे को पूरा करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने अब भांगड़ा के राजा दलेर मेहंदी द्वारा गाया गया एक पंजाबी वेडिंग नंबर जारी किया है।

जब से हुई सगाई शीर्षक गीत को फिल्म के निर्देशक अमित कसारिया द्वारा रचित है, जिसे दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज दी है।

रैप को स्वरांश मिश्रा ने लिखा है और अभिषेक टैलेंटेड ने गाया है। एक सगाई की पृष्ठभूमि वाले इस गीत में ढोल और भांगड़ा का एक उच्च ऊर्जा मिश्रण है।

संगीत फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में उभरा है। सोनू निगम और जुबिन नौटियाल के चार्टबस्टर्स ने संगीत प्रेमियों को साउंडट्रैक के बारे में बताया है।

कसारिया का मानना है कि गाने की आकर्षक बीट्स से श्रोता मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। यह गीत फिल्म में एक तरह की राहत के रूप में काम करता है, जो एक ट्विस्टेड प्लॉट के साथ है और एक ऐसे युवक का अनुसरण करता है जिसे प्यार में धोखा दिया जाता है जो अपनी मानसिक स्थिति से गहरा हो जाता है।

ट्रैक के बारे में दलेर मेहंदी ने कहा, यह उस तरह का नंबर है जो आपको तुरंत थिरकने पर मजबूर कर देता है। मुझे यह गाना पसंद आया जब पहली बार अमित ने मुझे सुनाया। साथ में हमारे पास इसके लिए एक समान दृष्टि थी और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि गीत में एक सतत ऊर्जा हो।

उन्होंने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि त्योहारों के मौसम के साथ, गीत हर किसी की प्लेलिस्ट में अपना रास्ता ढूंढ लेगा और पार्टियों में लूप पर है। इसमें इतनी जंगली ऊर्जा है कि मुझे उम्मीद है कि लोग आनंद लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.