logo-image

तेलुगू वेब सीरीज राणा नायडू की शूटिंग के लिए तैयार हैं दग्गुबाती

तेलुगू वेब सीरीज राणा नायडू की शूटिंग के लिए तैयार हैं दग्गुबाती

Updated on: 14 Oct 2021, 12:30 PM

मुंबई:

वेंकटेश और राणा दग्गुबाती के चाचा-भतीजे की जोड़ी नेटफ्लिक्स की आगामी तेलुगू वेब सीरीज राणा नायडू में एक साथ दिखाई देने के लिए तैयार है।

दोनों सितारों के बहुत प्रशंसक हैं। राणा दग्गुबाती को एस.एस. राजामौली की सुपरहिट फिल्म, बाहुबली: द बिगिनिंग में उनकी भूमिका के लिए राष्ट्रीय स्तर पर जाना जाता है।

राणा नायडू की शूटिंग गुरुवार 14 अक्टूबर से शुरू हो गई है। सीरीज हिट अमेरिकी सीरीज रे डोनोवन का एक रूपांतरण है और इसे सुपन वर्मा और करण आयुष्मान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो क्रमश: मिर्जापुर और द फैमिली मैन के लिए जाने जाते हैं।

लोकोमोटिव ग्लोबल मीडिया के सुंदर आरोन द्वारा निर्मित, राणा नायडू की कहानी बॉलीवुड और मुंबई के अभिजात वर्ग के लिए एक पेशेवर फिक्सर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

वेंकटेश दग्गुबाती ने राणा दग्गुबाती की प्रसिद्ध फिल्म कृष्णम वंदे जगद्गुरुम में एक विशेष भूमिका निभाई थी। खबर है कि राणा नायडू में दोनों ऐसे किरदार निभाएंगे जो एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.