logo-image

राम नवमी पर झड़पें : शाह के फोन के बाद बंगाल के राज्यपाल ने मुख्य सचिव को किया तलब

राम नवमी पर झड़पें : शाह के फोन के बाद बंगाल के राज्यपाल ने मुख्य सचिव को किया तलब

Updated on: 31 Mar 2023, 08:50 PM

कोलकाता:

रामनवमी के जुलूस को लेकर गुरुवार को हावड़ा जिले में हुई झड़पों को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फोन आने के बाद हरकत में आ गए।

राजभवन के सूत्रों ने बताया कि गृहमंत्री का फोन आने के बाद राज्यपाल ने मुख्य सचिव एचके द्विवेदी और गृह सचिव बीपी गोपालिका को शुक्रवार शाम गवर्नर हाउस तलब किया।

सूत्रों ने कहा कि राज्य के दो शीर्ष नौकरशाहों के साथ बैठक के दौरान बोस ने हावड़ा में मौजूदा स्थिति और अशांत क्षेत्रों में सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की डिटेल मांगी।

सूत्रों ने यह भी कहा कि संभावना है कि राज्यपाल भी संकटग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर सकते हैं। हालांकि, उनके दौरे के समय के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

उपलब्ध लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, हावड़ा जिले के अशांत इलाकों में पहले से ही पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी तैनात की जा चुकी है। टीम क्षेत्र में लगातार फ्लैग मार्च कर रही है।

क्षेत्र में लोगों को किसी भी तरह की सभा से बचने के लिए बार-बार घोषणाएं भी की जा रही हैं। इसके अलावा किसी भी तरह के उल्लंघन के मामले में कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.