logo-image

क्रूज पार्टी : नवाब मलिक ने फैशन टीवी प्रमुख की गिरफ्तारी की मांग की

क्रूज पार्टी : नवाब मलिक ने फैशन टीवी प्रमुख की गिरफ्तारी की मांग की

Updated on: 29 Oct 2021, 03:05 PM

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को फैशन टीवी इंडिया के प्रमुख काशिफ खान की गिरफ्तारी की मांग की। खान वही ढाढ़ी वाले व्यक्ति हैं, जिनके पहचान मलिक ने क्रूज पार्टी के चीफ आर्गेनाइजर के रूप में की थी।

एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर अपनी एक्सपोजर सीरीज जारी रखते हुए मलिक ने मीडियाकर्मियों से कहा, मैंने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर सवार दाढ़ी वाले आदमी के बारे में बात की है, जो एक लड़की के साथ नृत्य कर रहा था.. वह फैशन टीवी चैनल के भारत प्रमुख काशिफ खान हैं, जो मुंबई-गोवा क्रूज पर मौजूद था।

उन्होंने आरोप लगाया कि खान ड्रग्स, सेक्स और पोर्न रैकेट चलाता है और वानखेड़े का करीबी दोस्त है। उन्होंने यह भी कहा कि खान को क्यों जाने दिया गया, जबकि वह कथित रेव पार्टी का आयोजक था।

मलिक ने कहा, हमें यह भी पता चला है .. बल्कि, एनसीबी ने कहा है कि वे लगभग एक महीने के लिए छापे की योजना बना रहे थे। योजना और जांच के इस एक महीने के दौरान, एनसीबी इस बात से अनजान था कि वास्तव में रेव पार्टी को किसने आयोजित किया है।

वानखेड़े ने मलिक के आरोपों को खारिज करते हुए कहा, यह बिल्कुल झूठ है.. कानून अपना काम करेगा।

मलिक ने उस पार्टी में खान के नृत्य के वीडियो साझा किया, जिस पर एनसीबी ने छापा मारा था और गिरफ्तार किए गए लोगों में बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान थे।

आर्यन को उसके दोस्तों अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के साथ गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी और वे जेल से रिहा होने का इंतजार कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.