logo-image

जम्मू-कश्मीर में फिर से आतंकी हमला, CRPF जवान पर फेंका ग्रेनेड

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

Updated on: 13 Aug 2022, 08:55 PM

श्रीनगर:

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले शनिवार को श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंके जाने से सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, "आतंकवादियों ने अली जान रोड, ईदगाह पर सुरक्षा बलों की ओर एक ग्रेनेड फेंका. इससे सीआरपीएफ का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया." पुलिस ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. ग्रेनेड हमला जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सेना के एक शिविर पर दो आतंकवादियों द्वारा तड़के किए गए हमले में भारतीय सेना के चार जवानों के मारे जाने के दो दिन बाद हुआ.

ये भी पढ़ें : क्या है IMEI नंबर, मोबाइल फोन चोरी के मामलों में पुलिस कैसे करती है इस्तेमाल ?

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी है. दो दिन पहले ही बांदीपोरा में आतंकवादियों ने गैर-कश्मीरी मजदूर पर हमला करते हुए उसकी हत्या कर दी थी. इससे पहले गुरुवार सुबह जम्मू के  राजौरी में आतंकियों ने एक सैन्य कैंप पर फिदायीन हमला भी किया था.