News Nation Logo
Banner

जम्मू-कश्मीर: काकापोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, सीआरपीएफ का जवान जख्मी

काकोपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) किया. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया. इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Mar 2020, 10:31:45 PM
jammu kashmir

काकापोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, जवान जख्मी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को आतंकवादियों ने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया. काकोपोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) किया. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान जख्मी हो गया. इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने दी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को दक्षिणी कश्मीर जिले के काकापोरा पुलिस स्टेशन (Polic station) पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला (Grenade Attack)किया. आतंकी, पुलिस स्टेशन (Police Station) पर ग्रेनेड फेंककर कर फरार हो गए.

अधिकारियों के मुताबिक पुलिस स्टेशन की दीवार के पास ग्रेनेड फटा. तेज आवाज आई. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान आ गया. जवाब में पुलिस ने गोली दागी. लेकिन आतंकवादी फरार हो गए. जख्मी जवान का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:संकट से निपटने के लिए कांग्रेस बना रही है बड़ा 'गेम प्लान', जानें क्या होगा कमलनाथ मास्टर स्ट्रोक?

इसके साथ ही इलाके की घेराबंदी करके फरार आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही जख्मी जवान को अस्पताल ले जाया गया है .जहां उसका इलाज चल रहा है.

गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर में आंतकी साजिश को नाकाम करते हुए सुरक्षा बलों ने दो आतंकी को मार गिराया था. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी शोपियां के रेबेन गांव में छुपे हुए हैं. खबर थी कि ये आतंकी होली पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबालें ने पूरे इलाके को घेर लिया. दोनों तरफ की फायरिंग में दो आतंकवादी को ढेर कर दिया गया.

First Published : 10 Mar 2020, 10:31:45 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो