logo-image

गिरिडीह सेंट्रल जेल के जेलर पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

गिरिडीह सेंट्रल जेल के जेलर पर अपराधियों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

Updated on: 20 Jul 2022, 04:10 PM

रांची:

गिरिडीह के मोहनपुर सेंट्रल जेल के जेलर प्रमोद कुमार पर बुधवार को अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग की। हमले में जेलर बाल-बाल बच गये। उनकी गाड़ी पर तीन गोलियां लगी हैं।

बताया गया है कि जेलर सूमो एसयूवी पर सवार होकर विभागीय काम काज के सिलसिले में गिरिडीह कोर्ट जा रहे थे। इसी दौरान डांडीडीह पुल के समीप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें लक्ष्य कर एक के बाद तीन राउंड फायरिंग की। उन्होंने सिर झुकाकर खुद को बचाने की कोशिश की। फायरिंग के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलने के बाद गिरिडीह मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। घटनास्थल के समीप की कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फायरिंग की इस घटना को लेकर घटनास्थल के आस-पास के इलाकों में सनसनी फैल गयी है।

गौरतलब है कि बुधवार को ही रांची में पशु तस्करों की एक गाड़ी ने महिला दारोगा संध्या टोपनो को रौंद डाला था। इन मामलों को लेकर राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा राज्य सरकार पर हमलावर है। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि राज्य में विधि-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। जब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं तो आम नागरिक की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.