logo-image

संदिग्ध हालात में घर के बाहर से गायब हुई 6 वर्षीय बच्ची, पुलिस को पार्क में मिला शव

संदिग्ध हालात में घर के बाहर से गायब हुई 6 वर्षीय बच्ची, पुलिस को पार्क में मिला शव

Updated on: 13 Nov 2021, 01:50 PM

नोएडा:

नोएडा के श्रमिक कुंज से एक 6 वर्षीय बच्ची संदिग्ध हालात में घर के बाहर से गायब हो गई। परिजनों ने बच्ची को तलाशने के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद जब बच्ची को जब ढूंढा गया तो उसका शव एक पार्क में पड़ा मिला।

दरअसल थाना फेस 2 स्थित बच्ची शुक्रवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी दौरान बच्ची अचानक गायब हो गई। घबराए माता पिता ने पुलिस को सूचना दी। वहीं बच्ची की तलाश की गई, तो शनिवार को बच्ची का शव एक पार्क में मिला।

बच्ची को तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई थीं, वहीं परिजन भी तलाश कर रहे थे। बच्ची का शव मिलते ही फेस टू थाना पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंची।

पुलिस ने बताया, थाना फेस 2 में एक मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें एक 6 वर्षीय बालिका अपने घर के पास एक पार्क में खेल रही थी और वहां से गुम हो गई। इसके बाद परिवार और पुलिस मिलकर बच्ची को तलाश रहे थे।

तलाशने के दौरान फ्लाईओवर के पास बने पार्क में बच्ची का शव बरामद किया गया है। परिजनों ने बच्ची को पहचान लिया है। जांच की प्रथम ²ष्टि में कोई दुष्कर्म का मामला सामने नहीं आया है। पुलिस फिलहाल हर पहलुओं को तलाशने की कोशिश कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हालांकि पुलिस के मुताबिक, इस घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.