logo-image

छिपे हुए खजाने को खोजने के लिए यूपी में पांच साल की बच्ची की हत्या (लीड)

छिपे हुए खजाने को खोजने के लिए यूपी में पांच साल की बच्ची की हत्या (लीड)

Updated on: 07 Jul 2021, 01:59 PM

बंदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक गुप्त अनुष्ठान के तहत एक महिला और उसकी बेटी ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी की पांच साल की बेटी की हत्या कर दी।

दबे हुए खजाने की खोज के लिए दोनों महिलाओं ने यह भयानक काम किया।

घटना का खुलासा मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के चमरौदी गांव में हुआ जब पुलिस को लापता लड़की की सूचना दी गई और उन्होंने पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले आरोपी के नाबालिग बेटे से पूछताछ की।

लड़के ने जांचकतार्ओं को बताया कि उसकी मां और बहन ने लड़की की हत्या की थी और बाद में उसके शव को पास के एक नाले में फेंक दिया था।

कोतवाली निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़िता के गले पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं।

आरोपी महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक तांत्रिक की सलाह पर दफन खजाने की खोज के लिए उसके पड़ोसी के बच्चे को एक अनुष्ठान में बलि के लिए मार डाला था।

निरीक्षक ने कहा कि हमने आरोपी महिला, उसकी बेटी और पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हम अन्य कोणों से भी घटना की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.