logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा के पहले 3 टाइम बम बरामद, 1 गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा के पहले 3 टाइम बम बरामद, 1 गिरफ्तार

Updated on: 12 Feb 2023, 12:20 AM

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर आने वाले हैं, इससे पहले शनिवार को मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन टाइम बम बरामद किया है। पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि दो से पूछताछ कर रही है।

बम मिलने के बाद पुलिस के अलावा एटीएस और एनआईए की टीम भी जांच में जुटी हुई है।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि घटना से केंद्रीय एजेंसी को अवगत कराया गया है और वह भी मामले की जांच में जुटी है।

कुमार ने बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तिनकोठिया मुहल्ला में स्मैक की तस्करी और व्यापार से संबंधित गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी, इसी सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बनाकर स्मैक कारोबारियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की।

छापामारी के क्रम में तिनकोठिया निवासी मोहम्मद जावेद अहमद उर्फ सिन्हु के कमरे की तलाशी के दौरान 600 ग्राम स्मैक तैयार किए जाने वाले ठोस पदार्थ, 100 पुड़िया स्मैक, फायर किया हुआ कारतुस का खोखा तथा टाइमरयुक्त इलेक्ट्रॉनिक सर्किट से लैस तीन बम बरामद किए गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी जावेद को गिरफ्तार किया गया है और 2 अन्य व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने कहा कि गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की पहचान और खोज के लिए जांच की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.