News Nation Logo

मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में तमिलनाडु से भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Jan 2023, 10:50:01 PM
Crime Handcuff

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई:   तमिलनाडु में एक भाजपा कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन और उनके परिवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत रेड्डीपेटी के जगदीशन के रूप में पहचाने गए भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है।

जगदीसन को डीएमके की एडवोकेट विंग की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था कि भाजपा कार्यकर्ता ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह कथित तौर पर मुख्यमंत्री स्टालिन, उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन और उनके दिवंगत पिता, पार्टी संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे।

भाजपा ने अपने कार्यकर्ता के कृत्य से खुद को दूर कर लिया है। हालांकि, भाजपा प्रवक्ता नारायण त्रिपाठी ने सवाल किया कि शिवाजी कृष्णमूर्ति और आरएस भारती सहित डीएमके नेताओं के खिलाफ राज्यपाल आरएन रवि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। जबकि कृष्णमूर्ति ने बजट सत्र की शुरूआत में विधानसभा में भाषण के कुछ हिस्सों को छोड़ देने पर राज्यपाल के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, डीएमके के आयोजन सचिव भारती ने राज्यपाल को पानीपुरी वाला कहा था।

हालांकि डीएमके ने कृष्णमूर्ति को उनके सभी पदों से हटा दिया और उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया, भारती के खिलाफ ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई। बीजेपी ने कहा कि राज्यपाल का अपमान करने के लिए डीएमके के किसी भी नेता के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Jan 2023, 10:50:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो