logo-image

पंजाब में 20 किलो आईसीई ड्रग जब्त, दो गिरफ्तार

पंजाब में 20 किलो आईसीई ड्रग जब्त, दो गिरफ्तार

Updated on: 29 Jun 2022, 02:00 AM

चंडीगढ़:

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा ड्रग माफियाओं पर नकेल कसने के साथ, राज्य पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने लुधियाना में 20.80 किलोग्राम एम्फैटेमिन या क्रिस्टल मेथ, कुख्यात रूप से बरामद करने के बाद दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा, उनसे आईसीई के रूप में जाना जाता है।

पुलिस महानिरीक्षक गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि एआईजी स्नेहदीप शर्मा के नेतृत्व में लुधियाना के एसटीएफ की टीमों ने इस अभियान को अंजाम दिया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान लुधियाना के हरप्रीत सिंह उर्फ बॉबी (40) और अर्जुन (26) के रूप में हुई है, जो टैक्सी चालक हैं। पुलिस ने मुख्य आपूर्तिकर्ता की पहचान लुधियाना निवासी विशाल उर्फ विनय के रूप में की है।

आईजीपी ढिल्लों ने कहा कि एक गुप्त सूचना के बाद कि हरप्रीत और अर्जुन अपनी मोटरसाइकिल पर लुधियाना के बीआरएस नगर में आईसीई की आपूर्ति करेंगे, हरबंस सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने स्थान पर छापा मारा और दोनों तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाब रहा। आईसीई को एक बैग में छुपाया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.