logo-image

कश्मीर में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

कश्मीर में लश्कर का आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Updated on: 09 May 2022, 09:10 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक हाईब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि उसके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा कि बारामूला पुलिस ने सेना, सीआरपीएफ और एसएसबी कर्मियों के साथ मिलकर बारामूला में जुहामा क्रॉसिंग के पास नियमित मोटर वाहन जांच के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका, जिसने सुरक्षाकर्मियों को देखकर मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

उसकी पहचान बारामूला के डेलिना घाट निवासी तौहीद अहमद हारून के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि तलाशी के दौरान उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री, एक पिस्तौल, एक पिस्टल मैगजीन और नौ लाइव पिस्टल राउंड सहित गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला है कि गिरफ्तार आतंकवादी ने बारामूला और उसके आस-पास के इलाकों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से ये अवैध हथियार और गोला-बारूद हासिल किया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.