logo-image

6 महीने पहले रेवाड़ी में युवक की हत्या, दफनाने के आरोप में 4 गिरफ्तार

6 महीने पहले रेवाड़ी में युवक की हत्या, दफनाने के आरोप में 4 गिरफ्तार

Updated on: 07 May 2022, 12:50 AM

गुरुग्राम:

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में गुरुग्राम में 19 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर चार लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और छह महीने बाद उसका क्षत-विक्षत शव प्लास्टिक की चादर में लपेट कर बरामद किया गया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित अजय उर्फ गोलू साल 2021 में गुरुग्राम के सेक्टर-52 स्थित बालाजी मेडिकल स्टोर में हेल्पर का काम करता था।

चारों आरोपियों की पहचान अमित, अरुण उर्फ पेंटर, निशांत उर्फ दीनू और रूबल के रूप में हुई है।

मेडिकल स्टोर के मालिक, अमित, (जिसे गिरफ्तार किया गया है) ने अजय पर उसके तीन मोबाइल फोन चोरी करने का संदेह किया और बाद में भागने से पहले कुछ दिनों के लिए उसे बंदी बना लिया।

हालांकि, अमित ने कथित तौर पर 8 और 9 अक्टूबर, 2021 को अजय और उसके पिता सत्यपाल का अपहरण कर लिया था।

इसके बाद, अमित ने शिकायतकर्ता सत्यपाल को रिहा कर दिया लेकिन उसके बेटे को बंदी बना लिया और 12 अक्टूबर को उसने अजय के पिता को सूचित किया कि उसका बेटा भाग गया है।

एसीपी (अपराध), प्रीत पाल सांगवान ने कहा, शिकायतकर्ता अपने बेटे के बारे में पूछता रहा लेकिन अमित ने कुछ भी नहीं बताया। बाद में पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी और सेक्टर -53 पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज किया गया।

पूछताछ में पता चला कि अमित को शक था कि उसका मोबाइल फोन अजय ने चुरा लिया है।

अधिकारी ने कहा, उन्होंने (आरोपी व्यक्तियों ने) पीड़ित के साथ मारपीट की और उसने दम तोड़ दिया जिसके बाद उन्होंने रेवाड़ी जिले के आराम नगर में मृतक के शव को दफना दिया, और मृतक के पिता को गुमराह किया कि उसका बेटा उनके चंगुल से भाग गया है। पुलिस ने मृतक का अवशेष बरामद किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.