logo-image

बंगाल में चार बच्चों की पिटाई करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

बंगाल में चार बच्चों की पिटाई करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Updated on: 28 Jan 2022, 10:15 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा में चार बच्चों की कथित तौर पर अमानवीय पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को 45 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

8 से 10 साल के चार बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय व्यवसायी रबियाल खान ने बच्चों की टांगों को बांधकर बांस की मोटी डंडी से लात-घूंसों से पीटा। मजबूरन बच्चे खुले मैदान में लेट गए। खान ने बाद में पुलिस को बताया कि बच्चों ने उसके ट्रैक्टर के पुर्जे चुरा लिए हैं।

घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक शख्स चार बच्चों को बांस के डंडे से पीटता दिख रहा है। वीडियो में बच्चों के रोने की आवाज सुनी जा सकती थी, लेकिन वह शख्स उन्हें बेरहमी से पीटता रहा। वीडियो में यहां तक दिख रहा है कि उसने उसे रोकने के लिए आए सभी लोगों को धक्का दे दिया।

एक के पिता सुकुर अली पीड़ितों ने कहा, जब हम मौके पर पहुंचे, तो हमने पाया कि सभी बच्चों का खून बह रहा था, लेकिन वह (खान) उन पर हमला करता रहा। हमने उससे रुकने का अनुरोध किया, लेकिन उसने सुनने की जहमत नहीं उठाई। हमें लगा कि अगर वह इस तरह से हमला करता रहा, तो हमारे बच्चे मर जाएंगे। इसलिए हम पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज की। हम आभारी हैं कि पुलिस तुरंत हमारे बचाव में आई और खान को गिरफ्तार कर लिया। बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

जांच अधिकारी ने बताया कि हमने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। डॉक्टर ने हमें बताया कि वे ठीक हैं और शनिवार या अगले दिन छुट्टी मिल सकती है। उस व्यक्ति को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.