News Nation Logo

ई-श्रम कार्ड के नाम पर नकदी ठगने के दो आरोपित गिरफ्तार

ई-श्रम कार्ड के नाम पर नकदी ठगने के दो आरोपित गिरफ्तार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Jan 2022, 11:00:01 AM
Crime Handcuff

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सहारनपुर:   उत्तर प्रदेश के सहारनपुर पुलिस ने बुधवार को महिलाओं से 20 हजार रुपये ठगने के आरोप मे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे एक मोबाइल, एक बाइक तथा नकदी बरामद किया और दोनों को जेल भेज दिया गया।

सहारनपूर पूलिस इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि भूरी पत्नी शकील व हफीन पत्नी हाक्कम निवासी पाजराना कोतवाली बेहट ने तहरीर दी है कि दो लोगों ने ई-श्रम कार्ड बनाने के नाम पर उनके खाते से 10-10 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए हैं। इस पर उन्होंने एक सूचना के आधार पर जसमौर में पीएनबी शाखा के बाहर से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इनके कब्जे से एक मोबाइल, बाइक बरामद हुई है। पुलिस द्वारा जांच में दोनो आरोपियो ने अपना नाम श्रीकांत पुत्र विनोद व अनुज पुत्र ओमपाल निवासी अकबरगढ़ थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर बताया है। दोनो आरोपी ई-श्रम कार्ड बनाना का कार्य करने को स्वीकार किया गया।

पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने महिला को ठगा और उससे उक्त राशि वसूल की।

इस बीच बृजेश कुमार पाण्डेय ने कहा, यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या दोनो आरोपियो इस तरह के अन्य अपराध किए हैं।

--आइ्रएएनएस

विमल कुमार/आरएचए

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Jan 2022, 11:00:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.