logo-image

केरल: नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मारी दोपहिया वाहन को टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

केरल: नशे में धुत पुलिस अधिकारी ने मारी दोपहिया वाहन को टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

Updated on: 04 Jan 2022, 12:50 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल के त्रिशूर में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के कारण केरल पुलिस के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी नशे की हालत में पाया गया।

यह घटना सोमवार देर रात की है, जब एएसआई प्रशांत एक पार्टी में शामिल होकर अपने पुलिस कैंप लौट रहे थे।

कम्मारा में प्रशांत ने अपनी कार से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे दोनों सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां खड़े दर्शक देखते रह गए।

हालांकि, एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद टायर फट जाने से कार रुक गई। जल्द ही स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और कार में सवार लोगों को नशे की हालत में पाकर पुलिस को फोन किया।

बाद में पता चला कि प्रशांत मलप्पुरम में पुलिस कैंप से जुड़े एएसआई थे।

इस घटना के बाद कोहराम मच गया और आखिरकार पुलिस टीम ने प्रशांत के खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज करने का फैसला किया और उनको गिरफ्तार कर लिया गया।

यह घटना तब हुई जब केरल पुलिस के एक अधिकारी को कन्नूर में आरक्षण वाले डिब्बे में यात्रा करने के लिए एक यात्री को लात मारते देखा गया, जिसके पास स्लीपर क्लास का टिकट नहीं था। यह वीडियो वायरल हो गया और अधिकारी को निलंबित कर दिया गया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने उच्च पदस्थ अधिकारियों की बैठक बुलाई लेकिन, इस मुलाकात के कुछ घंटे बाद ही त्रिशूर की घटना हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.