logo-image

पुलिस पर हमला करने वाला अपराधी कर्नाटक में गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला अपराधी कर्नाटक में गिरफ्तार

Updated on: 31 Dec 2021, 04:00 PM

बेंगलुरु:

पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस पर हमला करने वाला और गिरोह बनाकर अपराध करने वाले एक अपराधी को कई प्रयासों के बाद बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया है।

अपराधी दिवाकर को पकड़ने के लिए एक पुलिस अधिकारी ने उसके पैर पर गोली मार दी थी। उस के पैर में चोट लगी है और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक वह एक माह पूर्व यशवंतपुर थाना क्षेत्र में हुए डकैती के मामले में वांछित था।

सात लोगों का एक गिरोह एक बुजुर्ग दंपति के घर में घुस गया था और बंदूक की नोक पर लूटपाट की। पुलिस ने कुछ गिरफ्तारियां की थीं और दिवाकर समेत कुछ और आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

यशवंतपुर पीएसआई विनोद राठौड़ को मंगलवार को सूचना मिली थी कि कुछ आरोपी बेंगलुरु के हेबला फ्लाईओवर के पास हैं,जिसके बाद वहां पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस को देखते ही वे भाग गए और पुलिस ने उनका पीछा किया, उनमें से एक ने एक कांस्टेबल पर हमला किया, जबकि दिवाकर ने राठौड़ पर चाकू से हमला किया और उसके हाथ को घायल कर दिया। बाद में आरोपी भागने में सफल रहा।

बाद में पुलिस को दिवाकर के जलाहल्ली के पास ठिकाने की सूचना मिली और उसे गिरफ्तार करने पुलिस वहां गई। उन्होंने फिर से पुलिस पर हमला किया, जबकि पुलिस ने हवा में गोलियां चलाईं।

दिवाकर को तब पुलिस इंस्पेक्टर बलराज ने पैर पर गोली मारी।

आरोपी के खिलाफ यशवंतपुर, गिरिनगर और संजयनगर में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

दिवाकर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.