logo-image

बिहार: शराब के नशे में धुत थाना प्रभारी ने की नाबालिग से छेड़खानी, गिरफ्तार

बिहार: शराब के नशे में धुत थाना प्रभारी ने की नाबालिग से छेड़खानी, गिरफ्तार

Updated on: 24 Sep 2021, 12:35 PM

कटिहार:

बिहार सरकार भले ही राज्य में सुशासन का दावा करती हो, लेकिन राज्य में रक्षक के भक्षक बनने का भी मामला भी प्रकाश में आते रहता है, जिससे सरकार के दावों की पोल खुल जाती है। ऐसा ही एक मामला कटिहार जिले में देखने को मिला है, जहां एक थाना प्रभारी (एसएचओ) ने एक नाबालिग से छेडछाड करते हुए अश्लील हरकत की। बाद में हालांकि दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसे निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धूचक मुहल्ले में शराब के नशे में धुत अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) थाना के प्रभारी कृत्यानंद पासवान ने गुरुवार की शाम नशे की हालत में बीच सड़क पर एक 9 वर्षीय लड़की के साथ छेड़खानी की और उसे जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की।

पुलिस को ऐसा करते देख लड़की ने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया। लडकी की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और थाना प्रभारी को बंधक बनाकर पिटाई कर दी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की पैदल ही अपने घर लौट रही थी। थाना प्रभारी ने पहले लड़की को उसका रिश्तेदार बताकर साथ चलने की बात कही, जब लडकी तैयार नहीं हुई तब दारोगा ने जबरदस्ती की।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझााकर आरोपी थाना प्रभारी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाना ले आई।

इधर, कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसे निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई के लिए भी लिखा गया है।

उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी के शराब सेवन को लेकर चिकित्सकीय जांच कराई गई है, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.