logo-image

मप्र : नक्सलियों को हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में 8 गिरफ्तार

मप्र : नक्सलियों को हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में 8 गिरफ्तार

Updated on: 07 Jul 2021, 11:05 PM

बालाघाट:

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में पुलिस ने नक्सलियों को हथियारों की आपूर्ति करने वाले आठ लोगों को दबोचने में सफलता पाई है। इनके पास बड़ी मात्रा मे हथियार भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बालाघाट जिले के किरनापुर थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस ने आठ आरोपियों से हथियार व विस्फोटक सामग्री जब्त की। पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि ये हथियार नक्सलियों तक भेजे जाने वाले थे। यह आरोपी मध्यप्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र के नक्सलियों को हथियार और विस्फोटक पहुंचाते थे। पकड़े गए सभी लोग राजस्थान और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों से की गई पूछताछ में पता चला है कि यह लोग बीते चार-पांच साल से बालाघाट, गोंदिया, गढ़चिरौली, राजनांदगांव में नक्सलियों को हथियार की आपूर्ति कर रहे थे। इनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री व हथियार भी मिले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.