logo-image

शीर्ष कार्यकारी, पत्नी की हत्या: पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सोना बरामद किया

शीर्ष कार्यकारी, पत्नी की हत्या: पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सोना बरामद किया

Updated on: 09 May 2022, 12:40 AM

चेन्नई:

अमेरिका से कथित तौर पर ड्राइवर-सह-घरेलू मदद से लौटे एक दंपति की चेन्नई में हुई दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में सोना और 50 किलोग्राम चांदी बरामद की है।

58 वर्षीय श्रीकांत और उनकी 52 वर्षीय पत्नी अनुराधा अपनी बेटी सुनंथा के साथ अमेरिका में दस महीने रहने के बाद चेन्नई में अपने घर लौट आए थे।

चालक लाल कृष्ण, जो नेपाल के रहने वाले हैं और जो पिछले दस वर्षों से उनके साथ काम कर रहे थे, उन्हें उठाकर उनके घर छोड़ दिया। हालांकि, जब बेटी ने अपने माता-पिता से संपर्क करने की कोशिश की, तो उनका फोन स्विच ऑफ मिला।

घबराई बेटी ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा। घर पहुंचने पर पुलिस को खून के धब्बे मिले और पूछताछ करने पर पता चला कि दंपति का ईसीआर पर नेम्मेली में एक फार्म हाउस था।

पुलिस ने लाल कृष्ण और उसके दोस्त रवि को ट्रैक किया और पाया कि वे कोलकाता की यात्रा कर रहे थे और आंध्र प्रदेश पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने ओंगोल में दोनों को रोका। पूछताछ करने पर उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने दंपत्ति को पीट-पीटकर मार डाला था।

उन्होंने पुलिस को यह भी सूचित किया कि उन्होंने शवों को नेम्मेली के फार्म हाउस में दफना दिया था और पुलिस ने शवों को बरामद किया था।

लाल कृष्ण और उनके माता-पिता पिछले दस वर्षों से श्रीकांत और अनुराधा के लिए काम कर रहे थे। हालांकि, पुलिस के मुताबिक लाल कृष्ण ने कुछ हफ्ते पहले अपने माता-पिता को वापस नेपाल भेज दिया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.