logo-image

बिहार : पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी पर फायरिंग, वाहन फूंके

बिहार : पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान महिला मुखिया प्रत्याशी पर फायरिंग, वाहन फूंके

Updated on: 21 Oct 2021, 12:35 AM

सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना क्षेत्र में बुधवार को पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार कर रही एक महिला मुखिया प्रत्याशी पर असमाजिक तत्वों ने हमला बोल दिया। इस दौरान हालांकि वह अपने वाहन से उतरकर भागने में सफलन रही, लेकिन असमाजिक तत्वों ने उनके वाहन को फूंक दिया। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिवपुर पंचायत से मुखिया पद की प्रत्याशी श्वेता सिंह अपनी कार से बुधवार को बरुणा गांव में चुनाव प्रचार के लिए गई थी। इसी क्रम में सड़क पर एक बाइक खड़ी कर उसका चालक कहीं चला गया। इसी बीच, बाइक हटाने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

आरोप है कि अचानक एक छत से गोलीबारी होने लगी। प्रत्याशी और उनका चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गए। असमाजिक तत्वों ने उनकी स्कार्पियो जला दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक एस.बी. सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला चुनावी विवाद का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे जो भी होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

श्वेता सिंह पूर्व मुखिया अमित सिंह की पत्नी हैं और चुनाव मैदान में उतरी हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार में पंचायत चुनाव जारी है। 11 चरणों में हो रहे इस पंचायत चुनाव में अब तक चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.