logo-image

बिहार : महिला कांस्टेबल ने एएसआई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी लाइन हाजिर

बिहार : महिला कांस्टेबल ने एएसआई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, आरोपी लाइन हाजिर

Updated on: 07 Oct 2021, 01:40 AM

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला पुलिस बल में तैनात एक महिला सिपाही (कांस्टेबल) ने नगर थाना में तैनात सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) जितेंद्र पासवान पर शादी का झांसा देकर तीन वर्षो तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पीड़िता का आरोप है कि तीन साल पूर्व जब वह कांटी थाना में सशस्त्र बल में तैनात थी तब आरोपी एएसआई पासवान वहां पीटीसी मुंशी पद पर कार्यरत था। वहीं दोनों में परिचय हुआ।

आरोप है कि इसके बाद वह परेशान करने लगा। इसके बाद पीड़िता ने किराये पर कमरा लेकर रहना शुरू कर दिया। आरोप है कि आरोपी एक दिन कमरे में आया और कुछ सूंघा कर अचेत कर दिया और दुष्कर्म किया। जब पीड़िता कुछ होश में आई तब उसने इसका विरोध किया तब आरोपी ने पीड़िता की मांग में सिंदूर डाल दिया और शादी करने की बात कही।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने इस दौरान अश्लील तस्वीर भी ले ली और वीडियो बना लिया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर लगातार शारीरिक संबन बनाता रहा।

पीड़िता को बाद में जब पता लगा की आरोपी एएसआई विवाहित है, तब उसने उससे दूरी बनाने की कोशिश की। लेकिन आरोपी उसे प्रताड़ित करता है। पीड़िता ने इसकी शिकायत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से की है।

एसएसपी जयंतकांत ने बुधवार को बताया कि मामला में एक आवेदन आया है। महिला थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए गए है तथा टाउन डीएसपी, मुख्यालय डीएसपी और महिला थाना प्रभारी की एक संयुक्त टीम बना दी गई है और उसे पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी एएसआई को तत्काल टाउन थाना से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.