logo-image

मुंबई का यूट्यूब रैपर गोवा में 7 लाख के एमडीएमए के साथ गिरफ्तार

मुंबई का यूट्यूब रैपर गोवा में 7 लाख के एमडीएमए के साथ गिरफ्तार

Updated on: 22 Apr 2022, 03:00 PM

पणजी:

मुंबई के एक यूट्यूब रैपर को गोवा पुलिस ने दिल्ली की एक महिला और प्रतिबंधित सिंथेटिक दवा एमडीएमए के साथ गिरफ्तार किया है, इसकी कीमत 7 लाख रुपये है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है।

पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) शोभित सक्सेना के अनुसार, रैपर की पहचान 25 वर्षीय एम.सी. कुर्बान उर्फ कुर्बान शेख के रूप में हुई है। वह मुंबई के बोरीवली का रहने वाला है।

सक्सेना ने यहां संवाददाताओं से कहा, हमारी जांच के दौरान यह पता चला है कि कुर्बान शेख मुंबई और गोवा में ड्रग्स का एक आदतन तस्कर है। हम कुर्बान शेख के अन्य स्रोतों का भी पता लगा रहे हैं। हमने अपनी जांच में पाया है कि वह एक यूट्यूब रैपर है।

उन्होंने आगे बताया कि वह एक रैपर के रूप में अपनी पहचान के कारण घटनाओं में शामिल होने की कोशिश करता था और वहां वह अपनी दवाओं का कारोबार करता था। यह एक नया तरीका है जो हमारे प्रकाश में आया है और हम आगे के स्रोतों को ट्रैक कर रहे हैं। सक्सेना ने यह भी कहा, दिल्ली की एक 29 वर्षीय महिला सहयोगी, जो वर्तमान में उत्तरी गोवा के सियोलिम के तटीय गांव में रहती है, उसे भी गिरफ्तार किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.