logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

तमिलनाडु में नाबालिग छात्र से शादी करने के आरोप में शिक्षिका गिरफ्तार

तमिलनाडु में नाबालिग छात्र से शादी करने के आरोप में शिक्षिका गिरफ्तार

Updated on: 29 Dec 2021, 09:30 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के पेरम्बलुर जिले में अपनी 17 वर्षीय छात्र से शादी करने के आरोप में एक महिला को पॉक्सो के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पेरम्बलुर पुलिस ने सोमवार रात महिला को उसके आवास से गिरफ्तार किया।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, महिला अपने शिक्षक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के तहत दो साल पहले विक्रमंगलम के एक सरकारी हाई स्कूल में गई थी, जहां उसे एक छात्र से प्यार हो गया।

उसके वापस जाने के बाद भी, दोनों ने अपने रिश्ते को बरकरार रखा और 22 अक्टूबर, 2021 को उन्होंने अपने माता-पिता की जानकारी के बिना गंगाईकोंडाचोलपुरम में शादी कर ली।

लड़का बाद में अपनी नई दुल्हन को अपनी दादी के घर मूंगिलापदी ले गया जो खाली पड़ा था और उन्होंने वहां समय बिताया।

जब लड़का सूर्यास्त तक घर नहीं लौटा, तो उसकी मां ने उसे फोन किया। लड़के ने अपनी मां को बताया कि वह एक महिला से प्यार करता है और उसे अपनी दादी के यहां ले गया था।

इस पर उसकी मां ने उसे फटकार लगाई और कहा कि उसका परिवार उन्हें साथ नहीं रहने देगा।

बातचीत से परेशान होकर दोनों ने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया और जहर खा लिया। हालांकि, लड़के ने सूझबूझ दिखाई और महिला के साथ दोपहिया वाहन में कुन्नम के एक पीएचसी गया। एक पखवाड़े के उपचार के बाद, वे ठीक हो गए और अपने-अपने घरों को वापस चले गए।

लड़के के घर पहुंचने के बाद, उसके पिता ने महिला के खिलाफ अपने नाबालिग बेटे को बहला-फुसलाकर शादी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जबकि उसकी शादी की उम्र पूरी नहीं हुई थी।

महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और चेन्नई की एक पॉक्सो अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.