logo-image

बेंगलुरु : निजी फोटो से युवती को ब्लैकमेल करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

बेंगलुरु : निजी फोटो से युवती को ब्लैकमेल करने वाला प्रेमी गिरफ्तार

Updated on: 23 Nov 2021, 12:55 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने अपने पूर्व प्रेमी की निजी तस्वीरों का इस्तेमाल कर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवक को यहां सोमवार को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने कथित तौर पर पैसे की मांग की थी और उससे यौन संबंध बनाने को कहा था।

घटना ने एक और मोड़ ले लिया, जब लड़की ने अपने पूर्व प्रेमी का मोबाइल फोन छीनने के लिए अपने दोस्तों से मदद मांगी। पुलिस ने आरोपी से मारपीट करने और मोबाइल फोन लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान संतोष के रूप में हुई है।

पुलिस ने संतोष पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में आकाश, नंजुंदास्वामी और येरिस्वामी को हिरासत में लिया है।

संतोष को दो साल पहले इस लड़की से प्यार हो गया था और उसने उनके निजी पलों को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया था। अलगाव के बाद संतोष ने अपनी प्रेमिका को पैसे के लिए ब्लैकमेल किया और यौन संबंध बनाने की मांग की। उसने उसे धमकी दी कि अगर उसने मांग पूरी नहीं की तो वह उसकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

इसके बाद लड़की ने अपने दोस्त को सारी बात बताई और संतोष का मोबाइल दिलाने में मदद मांगी। इसी क्रम में चार लोग संतोष के घर में घुस आए और उसकी आंख पर काली मिर्च छिड़ककर उसका फोन लूट लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.