logo-image

हत्या के प्रयास के आरोप में दिल्ली में 4 गिरफ्तार

हत्या के प्रयास के आरोप में दिल्ली में 4 गिरफ्तार

Updated on: 23 Nov 2021, 12:25 AM

नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली में एक व्यक्ति को चाकू मारने के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान आशिक उर्फ तौहीद, अरमान उर्फ अरमानी, शैलेश उर्फ बालू और एक नाबालिग लड़के के रूप में हुई है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 20 नवंबर को संगम विहार थाने में चाकू मारने की घटना को लेकर फोन किया गया था, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और फोन करने वाले से मुलाकात की।

पुलिस को फोन करने वाले व्यक्ति ने कर्मियों को बताया कि उसके घर के सामने कुछ लोग झगड़ रहे थे और उनमें से एक को चोट लगी थी, जिसे मजीदिया अस्पताल ले जाया गया।

इसके बाद पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे, जहां घायल पीड़िता को भर्ती कराया गया।

उसने बताया कि उसके जानने वाले सोनू का बाबू से झगड़ा हो गया था। कुछ देर बाद बाबू और उसके साथी गोलू, तौहीद और अरमानी वहां आ गए और अचानक गोलू ने चाकू निकालकर उसे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।

घायलों के बयान पर संगम विहार थाने में आईपीसी की धारा 307 और 34 के तहत हत्या के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जांच के दौरान आरोपियों के परिवार वालों से गहन पूछताछ की गई, ताकि उनके बारे में कोई सुराग मिल सके।

पुलिस ने कहा कि स्थानीय सूत्रों को भी तैनात किया गया था और निगरानी और तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से आरोपी के स्थान का पता लगाया गया था।

एक छापेमारी की गई और सभी आरोपियों को एक निर्दिष्ट स्थान से गिरफ्तार किया गया।

चार आरोपियों में से अरमान पहले आपराधिक धमकी और यौन उत्पीड़न के दो मामलों में शामिल था, जबकि बाबू पर पहले भी तीन मामलों में मामला दर्ज किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.