logo-image

बिहार क्रिकेट संघ के महाप्रबंधक शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

बिहार क्रिकेट संघ के महाप्रबंधक शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार

Updated on: 08 Oct 2021, 05:10 PM

पटना:

पटना पुलिस ने गुरुवार रात एक गेस्ट हाउस में शराब पीने के आरोप में बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के महाप्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया।

बीसीए के महाप्रबंधक नीरज कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ पाटलिपुत्र कॉलोनी में मानव एन्क्लेव (रूम नंबर 404) में एसोसिएशन के गेस्ट हाउस में इकट्ठे हुए और शराब का सेवन किया।

पाटलिपुत्र कॉलोनी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नीरज गेस्ट हाउस में शराब पीने आता था।

पाटलिपुत्र कॉलोनी थाने के एसएचओ सत्येंद्र कुमार शाही ने कहा, गुरुवार की रात उसने गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 404 में शराब पार्टी की। हमने रात करीब 9 बजे गेस्ट हाउस में छापा मारा और नीरज को उसके दोस्तों के साथ गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान, नीरज नशे की हालत में पाया गया। हमें अन्य व्यक्तियों (एसआईसी) के अल्कोहल-मीटर परीक्षण में शराब का कोई निशान नहीं मिला।

साही ने कहा, हमने नीरज को शराब निषेध अधिनियम, बिहार की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया है, जिन्होंने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

--अईएएनएस

आरएसके/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.