logo-image

कर्नाटक मिस-फायरिंग मामला: पिता गिरफ्तार, बेटे ने तोड़ा दम

कर्नाटक मिस-फायरिंग मामला: पिता गिरफ्तार, बेटे ने तोड़ा दम

Updated on: 08 Oct 2021, 12:20 PM

दक्षिण कन्नड़ (कर्नाटक):

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि कर्नाटक मिस-फायरिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने मंगलौर में अपनी लाइसेंसी बंदूक से मजदूरों पर गोली चलाने के दौरान गलती से अपने बेटे को गोली मार दी थी।

सिर में गोली लगने से घायल 16 वर्षीय बेटे सुधींद्र ने शुक्रवार को तड़के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

स्थानीय उद्यमी राजेश प्रभु ने 5 अक्टूबर को आंदोलनकारी मजदूरों पर गोली चलाने की कोशिश की थी। घटना के बाद उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो कर्मचारियों द्वारा बकाया राशि की मांग करने और कंपनी में मौजूद उनकी पत्नी के साथ झगड़ा करने के बाद राजेश प्रभु नाराज हो गए थे।

जब बहस छिड़ी तो राजेश प्रभु ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया। वहीं उसके बेटे सुधींद्र की भी कार्यकतार्ओं से बहस भी हो रही थी। बाद में, हाथापाई में, राजेश ने उन पर गोलियां चला दीं। लेकिन, गोली गलती से उसके बेटे की बाईं आंख में लग गई।

मंगलुरु दक्षिण पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.