logo-image

बिहार में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार

बिहार में कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार

Updated on: 05 Oct 2021, 07:50 PM

पटना:

बिहार के बक्सर में पुलिस ने कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मृतक बिपिन बिहारी ओझा का शव धर्मावती नदी से बरामद किया गया था।

बक्सर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार सिंह ने दावा किया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला था, जिसके लिए अपराध को अंजाम दिया गया था।

एसपी ने कहा, बिपिन पिछले पांच साल से एक दूर की रिश्तेदार लड़की के साथ अफेयर में था। लड़की बिपिन की मौसी की भतीजी थी। जब लड़की के पिता और भाइयों को उनके अफेयर के बारे में पता चला, तो उन्होंने लड़की की शादी रवि कुमार मिश्रा नाम के व्यक्ति के साथ कर दी। आरोपी ने खुलासा किया कि लड़की की शादी होने के बावजूद, बिपिन उसे शारीरिक संबंध के लिए मजबूर कर रहा था।

अधिकारी ने कहा, लड़की बिपिन की यातना से नाराज थी। योजना के अनुसार, उसने धर्मावती नदी के पास एक बैठक के लिए आने के लिए बिपिन को बुलाया। जब वह आया, तो रवि मिश्रा, उसके भाई अजय चौबे और विजय चौबे ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने उसे तब तक चाकू से वार किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या के बाद, आरोपी ने शव को धर्मवती नदी के पास फेंक दिया और अपनी बाइक को भी फेंक दिया।

कुमार ने कहा, बिपिन पिछले 6 दिनों से लापता था। उसका मोबाइल फोन भी बंद था। हमने बिपिन के कॉल डिटेल्स को खंगाला है और उस लड़की तक पहुंचे हैं, जिसके मोबाइल फोन पर आखिरी कॉल डिटेल थी।

बिपिन की हत्या के बाद विजय बक्सर से भाग गया था और पटना के नौबतपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर छिपा था।

उन्होंने कहा, हमने नौबतपुर में छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। शुरूआत में, विजय ने हमें गुमराह करने की कोशिश की और बिपिन की हत्या में किसी भी भूमिका से इनकार किया। जब हमने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गया और अपराध कबूल कर लिया।

कुमार ने कहा, उनके रहस्योद्घाटन के बाद, हमने धर्मावती नदी के पास की जगह से मृतक का शव और बाइक बरामद की है। हमने विजय चौबे सहित चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। अन्य तीन व्यक्ति अजय चौबे, उनके भाई, मां और चाची हैं।

उन्होंने कहा, विजय के पिता कन्हैया चौबे, महिला और उसका पति रवि मिश्रा अभी भी फरार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.