logo-image

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में संदिग्ध वस्तु बेचने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में संदिग्ध वस्तु बेचने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

Updated on: 02 Oct 2021, 03:40 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में पुलिस ने एक स्थानीय निवासी को चार लाख रुपये में नकली संदिग्ध वस्तु बेचकर ठगी करने के आरोप में शनिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कहा, गुलाम मोहम्मद वानी से कल थाना मगम को एक शिकायत मिली , जिसमें आरोप लगाया गया था कि गुलाम कादिर पारे, रफीक अहमद पारे और मोहम्मद असलम खान के रूप में पहचाने जाने वाले तीन लोगों ने स्थानीय रूप से त्रिथ गोला के रूप में जानी जाने वाली वस्तु को 4 लाख रुपये में बेचकर उसे धोखा दिया।

खरीदार ने बाद में वस्तु को एक सामान्य पत्थर पाया। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से 4 लाख रुपये बरामद किए गए।

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे असामाजिक तत्वों के इस हथकंडे के बहकावे में न आएं और ऐसे तत्वों की पहचान करने में अधिकारियों का सहयोग करें।

पिछले कुछ वर्षों से, कश्मीरी समाज में, त्रिथ गोला, एक कथित खगोलीय वस्तु जो सौभाग्य और अपार धन लाती है, के बारे में अफवाहें फैल रही हैं।

त्रिथ गोला के बारे में कहानियों के साथ, एक और तथाकथित धन्य वस्तु, नाग मणि भी विश्वसनीय स्थानीय लोगों द्वारा मांगी जाती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.