logo-image

गुरुग्राम में 4 वाहन चोर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

गुरुग्राम में 4 वाहन चोर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Updated on: 01 Oct 2021, 12:20 AM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाना क्षेत्र से बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात में हुई मुठभेड़ में चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने उनके पास से दो पिस्तौल, 3 गोलियां, 7 इस्तेमाल कारतूस और 10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

बुधवार व गुरुवार की दरमियानी रात सेक्टर-50 थाना क्षेत्र और गुरुग्राम पुलिस की अपराध इकाई सेक्टर-39 से पुलिस टीमों को सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में आरोपियों की आवाजाही की सूचना मिली।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, हमने अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम को तैनात किया है। चार संदिग्ध दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर मौके पर पहुंचे और पुलिस टीमों पर गोलियां चलाकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने आग लौटा दी और चार अपराधियों को काबू कर लिया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान राजस्थान के भरतपुर के शहाबुद्दीन उर्फ भोला (19), थान सिंह उर्फ मनीष (19), अलवर के जमशेद (24) और हरियाणा के नूंह जिले के तौफीक (25) के रूप में हुई है।

सेक्टर-50 थाने के एसएचओ राहुल देव ने कहा, पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे चोरी की मोटरसाइकिल बेचते थे। तौफीक कथित तौर पर गोहत्या के मामले में भी शामिल था और उसके खिलाफ राजस्थान में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.