logo-image

दिल्ली के द्वारका में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद 4 बदमाश गिरफ्तार

Updated on: 30 Sep 2021, 12:50 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने शहर के द्वारका इलाके के झरोदा कलां में एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने बदमाशों को दबोच लिया।

उन्होंने कहा, बदमाशों ने एक पुलिस दल पर गोलीबारी की और कुछ देर तक गोलीबारी हुई जिसके बाद चारों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले बाबा हरिदास नगर में एक कार सवार की हत्या की जांच के दौरान इन चारों बदमाशों के नाम सामने आए थे।

पता चला कि पुलिस को उस इलाके में उनकी मौजूदगी की पूर्व सूचना थी। सूत्रों ने बताया कि इस सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसे छापेमारी के लिए भेजा गया था।

पुलिस कर्मियों को देखते ही बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। एक सूत्र ने कहा, पुलिस और अपराधियों के बीच 8-10 राउंड फायरिंग हुई। पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के डर से बदमाशों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल का दौरा कर चुके हैं। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.