logo-image

तमिलनाडु पुलिस ने सबके सामने महिला से मारपीट करने के आरोप में व्यक्ति को गिरफ्तार किया

तमिलनाडु पुलिस ने सबके सामने महिला से मारपीट करने के आरोप में व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Updated on: 29 Sep 2021, 02:10 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु पुलिस ने लोगेश नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो चेन्नई के एक पार्क में महिला के साथ मारपीट कर रहा था। एक राहगीर ने युवक को हाथों से महिला को मारते देखा और पुलिस को सूचना दी।

अभिरामपुरम पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और एक अदालत के समक्ष पेश किया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यह घटना मंगलवार की है।

यह घटना कुछ दिनों पहले चेन्नई में सामने आई जब एक युवक ने अपने पूर्व प्रेमिका को कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी थी, जो मद्रास क्रिश्चियन कॉलेज में पढ़ती थी।

पुलिस ने कहा कि 23 वर्षीय लोगेश और महिला सहपाठी है और एक रिश्ते में थे। स्कूल और कॉलेज के बाद महिला को एक सॉफ्टवेयर फर्म में नौकरी मिल गई और महामारी के दौरान वे एक-दूसरे से नहीं मिल पाए।

महिला ने धीरे-धीरे लोगेश से दूरी बना ली और उसका फोन नहीं उठाया और उससे कहा कि उसने रिश्ता खत्म कर दिया है। मंगलवार को, लोगेश ने उसे फोन करके एक पार्क में बुलाया कि वह उसे सभी उपहार लौटाएगा जो उसने उसे दिए थे। पुलिस ने कहा कि महिला सद्भावपूर्वक वहां गई।

हालांकि, पार्क में पहुंचकर लोगेश ने रिश्ते को फिर से जगाने की कोशिश की, जिसे उसने साफ मना कर दिया। इससे लोगेश गुस्सा हो गया जिसने सबके सामने महिला को हाथों से मारना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंची अभिरामपुरम पुलिस को सूचना दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह अब पुझल सेंट्रल जेल में बंद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.