logo-image

राजस्थान से पटना आई महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

राजस्थान से पटना आई महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

Updated on: 21 Sep 2021, 11:20 PM

पटना:

राजस्थान के कोटा से पटना पहुंची एक महिला को अगवा कर तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोतिहारी की रहने वाली महिला अपने पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती थी। चार दिन पहले वह अपनी चार साल की बच्ची के साथ ट्रेन से पटना पहुंची।

आरोप है कि चार लड़कों ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघाकर पहले उसे बेहोश किया और बेहोश होने के बाद उसे ऑटो से फतुहा ले गये। यहां लड़कों ने उसे गौरीचक के सुडीहा गांव के पास एक सुनसान गोदाम पर ले गए और उसे बंधक बना लिया।

आरेाप है कि महिला को तीन दिनों तक बंधक बना रखा गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इससे महिला की स्थिति काफी खराब हो गई। लड़कों को जब लगा कि महिला की हालत खराब हो रही है, तब पीड़ित महिला को फतुहा फोरलेन ओवरब्रिज के पास महिला और उसकी बच्ची को छोड़ दिया गया।

फतुहा पुलिस ने महिला को बदहवाश स्थिति में बरामद किया और उसे थाने ले आई।

फतुहा के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर सोमवार को फतुहा थाने में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित ने संतोष कुमार समेत उसके चार दोस्तों को नामजद आरोपी बनाया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए पटना भेजा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.