logo-image

ओडिशा में बार कर्मचारियों ने काटी बिजली, लिफ्ट में फंसे अधिकारी, 5 गिरफ्तार

ओडिशा में बार कर्मचारियों ने काटी बिजली, लिफ्ट में फंसे अधिकारी, 5 गिरफ्तार

Updated on: 19 Sep 2021, 10:15 PM

भुवनेश्वर:

भुवनेश्वर में बार पर छापेमारी के दौरान कोविड-19 संयुक्त प्रवर्तन दस्ते के अधिकारी एक लिफ्ट के अंदर फंस गए, क्योंकि बार कर्मचारियों ने बिजली की सप्लाई काट दी थी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

भुवनेश्वर के एसीपी प्रकाश चंद्र पाल (जोन 6) ने कहा कि घटना शनिवार रात भुवनेश्वर के चंद्रशेखरपुर इलाके में हुई, जब ओडिशा पुलिस और भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी कथित तौर पर कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए विभिन्न बार पर छापेमारी कर रहे थे।

एसीपी ने कहा, इस संबंध में चंद्रशेखरपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आज पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रवर्तन दल का नेतृत्व कर रहे बीएमसी के जोनल डिप्टी कमिश्नर अंशुमान रथ ने कहा कि जब उन्होंने खुद अन्य अधिकारियों के साथ बार में लिफ्ट में घुसने की कोशिश की, तो अचानक बार कर्मियों ने बिजली की आपूर्ति काट दी गई।

रथ ने कहा, हमें लगभग 30 से 40 मिनट तक लिफ्ट के अंदर हिरासत में रखा गया। हमारी टीमों को रात 10 बजे के बाद भी बार में भीड़ मिली, जो सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के खिलाफ है।

उन्होंने बताया कि एक ही इमारत में स्थित दोनों बार - बीबीआई और ओओपीआरई को अनिश्चित काल के लिए सील कर दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.