logo-image

बिहार के कटिहार में चौथी क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

बिहार के कटिहार में चौथी क्लास की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

Updated on: 19 Sep 2021, 04:55 PM

पटना:

कटिहार पुलिस ने कक्षा चार की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में प्राथमिक विद्यालय के एक प्रधानाध्यापक (प्रधानाचार्य) को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा कक्षा के अंदर गाल पर काटने के बाद लड़की चीख पड़ी। सीमापुर गांव स्थित पिपरी बहियारपुर प्राथमिक विद्यालय के अंदर लड़की की चीख पुकार सुनकर कुछ स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंच गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को दबोच लिया और डंडों से उनके साथ मारपीट की। बरारी पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उन्होंने प्रिंसिपल को स्कूल के एक कमरे के अंदर बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर प्राचार्य के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया। गुस्साए ग्रामीण प्रिंसिपल के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं, जब पुलिसकर्मी उन्हें पुलिस वैन में ले जा रहे थे।

बरारी पुलिस थाने के एक जांच अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, हमने पीड़िता का बयान लिया है और कटिहार सदर अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण भी किया है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.